सलमान खान के पिता पर लगा लॉकडाउन उल्लंघन का आरोप अब दिया जवाब

सलमान खान के पिता पर लगा लॉकडाउन उल्लंघन का आरोप अब दिया जवाब

दोस्तो जैसे कि हम सब जानते है सरकार ने 3 मई तक देश मे सम्पूर्ण लॉकडाउन एलान किया है । इस बीच सरकार ने गाइड लाइन जारी की थी कि लोगों को घर से निकलना मना है। वे सिर्फ तभी निकल सकते हैं जब उन्हें कोई जरूरी सामान खरीदना हो या दवा वगैरह लेनी हो । इसी बीच खबर आई है कि सलमान खान के पिता सलीम खान ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने का आरोप लगा है । हालांकि सलीम खान ने इस पर सफाई भी दी है ।

आपको बता दे कि लॉकडाउन के चलते सलमान खान अपने पनवेल फार्महाउस में हैं । सलमान खान ने खुद वीडियो बनाकर सबको लॉकडाउन का पालन करने अपील की थी और कहा था सब घर पर ही रहो । अब इसकी के बीच बांद्रा के ही रहने वाले एक शख्स ने दावा किया है कि सलीम खान हर सुबह आधे घंटे टहलने जाते है ।

उस शख्स ने पिंकविला को बताया कि सलीम और उनके दोस्त बांद्रा में टहलने जाते हैं । उसने बताया कि पहले हमें लगा कि चलो एक-दो दिन की बात होगी लेकिन वह बीते 3 हफ्तों से हम उन्हें एक दिन छोड़कर टहलते देख रहे हैं । वह सुबह 8.30 पर आते हैं 9 बजे तक रहते हैं । उस शख्स ने कहा कि आम इंसान को बिना मतलब बाहर निकलने को मना किया जा रहा है तो क्या स्टार्स और उनकी फैमिली नियमों से ऊपर हैं ?
जब सलीम खान से इन बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि उनको लोअर बैक प्रॉब्लम है और डॉक्टरों ने उनको टहलने की सलाह दी है । उन्होंने बताया कि वह बीते 40 साल से टहल रहे हैं, अचानक बंद कर देंगे तो दिक्कत होगी । उन्होंने यह भी बताया कि उनके पास सरकार से लिया हुआ पास है और वह कोई लॉकडाउन रूल नहीं तोड़ रहे । सलीम खान बताया कि वो मास्क पहनकर जाते है वो सरकार के सारे नियम का पालन कर रहे है उनका कहना वह कई लोग टहलने आते के लोग अपने कुत्ते को भी साथ लाते है ।



एक टिप्पणी भेजें

Please do not enter any spam link in the comment box.